करनाल में डेयरी, पशुधन और पॉल्ट्री सेक्टर से जुड़ी बड़ी प्रदर्शनी

0
342

 

करनाल में डेयरी, पशुधन और पॉल्ट्री सेक्टर से जुड़ी बड़ी प्रदर्शनी

पशुधन प्रहरी  नेटवर्क,
करनाल/नई दिल्ली, 3 अगस्त 2019,

हरियाणा के करनाल में 9 अगस्त से इंटरनेशनल पॉल्ट्री, डेयरी एंड लाइवस्टॉक प्रदर्शनी (IPDL) लगने जा रही है। एडम्स इवेंट प्राइवेट लिमिटेड द्वार आयोजित प्रदर्शनी में देश ही नहीं विश्व की तमाम जानी-मानी कंपनियां अपनी मशीनरी, उत्पाद और टेक्नोलॉजी का प्रदर्शन करेंगी। 9 से 11 अगस्त तक चलने वाली इस विश्वस्तरीय प्रदर्शनी में डेयरी, पशुपालन और पॉल्ट्री के बिजनेस से जुड़े लोगों को इस क्षेत्र की नई प्रोद्योगिकी के साथ ताजा जानकारी मिल सकेगी।

आपको बता दें कि भारत दुनिया का नंबर एक दुग्ध उत्पादक देश है, मुर्गीपालन में इंडिया विश्व के अग्रणी देशों में एक है। किसानों की आय को बढ़ाने में डेयरी और पॉल्ट्री सेक्टर की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण है। लेकिन इस व्यवसाय से जुड़े लोगों के पास नवीनतम जानकारी नहीं होने के वजह से न तो वो उत्पादन बढ़ा पाते हैं और न ही उन्हें अपने उत्पाद की सही कीमत मिल पाती है। ऐसे लोगों की करनाल में आयोजित इंटरनेशनल पॉल्ट्री, डेयरी एंड लाइवस्टोक प्रदर्शनी (IPDL) बहुत लाभदायक सिद्ध हो सकती है।

इतना ही नहीं जो कंपनियां डेयरी और पॉट्री उद्योग से जुड़ा व्यवसाय करती है, उन्हें भी इस प्रदर्शिनी में नए-नए ग्राहकों तक अपने उत्पाद प्रदर्शित करने का मौका है। इसलिए जिन कंपनियों ने अपने स्टॉल बुक नहीं कराए हैं, उनके पास अभी भी मौका है। आयोजकों का कहना है कि डेयरी और पॉल्ट्री सेक्टर की इस विश्वस्तरीय प्रदर्शिनी में अधिक से अधिक संख्या में आएं और अपने बिजनेस को बढ़ाने के लिए जानकारी एकत्र करें।

READ MORE :  International Exhibition on Dairy Products, Processing & Packaging Machinery, and Allied Industries.

प्रदर्शिनी में हिस्सा लेने के लिए निम्न पते और फोन नंबर पर संपर्क किया जा सकता है।-
ADAMAS Events Pvt. Ltd.
SCO 27, IInd Floor, Mugal Canal, KARNAL – 132001 (Haryana)
IndiaPhone: +91-184-4036770Mobile:+91-90343-66069, +91-98123-39991, 86074-63111/222
www.ipdlexpo.com

Please follow and like us:
Follow by Email
Twitter

Visit Us
Follow Me
YOUTUBE

YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN

Share
INSTAGRAM
SOCIALICON