चुनाव पूर्व “पुरानी पेंशन बहाली” के वादे को पूरा करेंगे मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, सरकारी कर्मचारियों को दिया आश्वासन

0
388

प्रेस विज्ञप्ति

आज दिनांक 9 जनवरी 2020 को शिक्षा विभाग, सचिवालय सेवा, श्रम विभाग, कृषि विभाग समेत कई विभागों के सरकारी कर्मचारी
*नेशनल मूवमेंट फॉर ओल्ड पेंशन स्कीम झारखंड* के बैनर तले प्रांतीय अध्यक्ष विक्रांत कुमार सिंह के नेतृत्व में माननीय मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन जी से मिला तथा उन्हें मुख्यमंत्री बनने पर हार्दिक बधाई दिये।

इस अवसर पर शिष्टमंडल ने एक पुस्तक तथा बधाई संदेश भेंट किया।

साथ ही कर्मचारियों ने उनसे कहा की चुनाव पूर्व आपके द्वारा किए गए पुरानी पेंशन बहाली के वादे को लेकर सरकारी कर्मचारियों में पूरी उम्मीद बनी हुई है और हमें पूर्ण विश्वास है की आप समाजिक सुरक्षा के इस अहम मुद्दे पर सकारात्मक निर्णय लेते हुए सरकारी कर्मचारियों के लिए पुरानी पेंशन जरूर बहाल करेंगे।

इस पर शिष्टमंडल को आश्वस्त करते हुए माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा कि हमने पुरानी पेंशन बहाली का जो घोषणा किया है उसे जरूर पूरा करेंगे।

साथ ही उन्होंने कहा कि राज्य में इसे लागू करने की प्रक्रिया पर विस्तार से चर्चा करने के लिए शीघ्र ही आप सभी को आमंत्रित किया जाएगा।

कर्मचारियों के शिष्टमंडल में प्रांतीय कोषाध्यक्ष नितिन कुमार मुख्य सचेतक रविंद्र कुमार चौधरी उपाध्यक्ष सुधांशु सिंह उप महासचिव आनंद किशोर साहू एवं लोकेश कुमार सचिवालय सेवा संघ के उपाध्यक्ष सुरेंद्र कुमार मीडिया प्रभारी शिवानंद काशी संगठन सचिव अमित राम जिला संयोजक अमित कुमार महतो रंजीत कुमार वर्मा तपेश्वर महतो आशीष कुमार नापित समेत लगभग एक दर्जन सदस्य मौजूद रहे।

Please follow and like us:
Follow by Email
Twitter

Visit Us
Follow Me
YOUTUBE

YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN

Share
INSTAGRAM
SOCIALICON
READ MORE :  Mars Petcare India Clinches Prestigious 'Excellence in Pet Care' Award at Great India Retail Awards 2024