पड़ोस के कुत्ते से ‘अवैध संबंध’, मालिक ने कुतिया को घर से निकाला

0
227

 

पड़ोस के कुत्ते से ‘अवैध संबंध’, मालिक ने कुतिया को घर से निकाला

  • पशुधन प्रहरी नेटवर्क – Wed, 24 Jul 2019 09:30 AM IST

 

 

कहते है कुत्ता सबसे वफादार जानवर होता है लेकिन केरल के तिरुवनंतपुरम में एक मालिक की बेरुखी के चलते पोमेरियन कुतिया को सड़क पर रहना पड़ा। इस कुतिया को उसके मालिक ने घर से निकाल दिया है और उसके साथ एक नोट भी उसके गले में लटकाया। इस नोट में मालिक ने कुतिया को घर से निकालने की जो वजह बताई है वो बेहद ही हैरान करने वाली है।

बताया जा रहा है कि कुतिया के गले में लटके लॉकेट में मालिक ने नोट लिखा है कि यह अच्छी आदतों वाली एक समझदार कुतिया है। ये ज्यादा खाना नहीं खाती है और इसे कोई बीमारी भी नहीं है। यह हफ्ते में 5 बार नहाती है। यह सिर्फ भौंकती है और इसने बीते तीन साल में किसी को नहीं काटा है। नोट में मालिक ने लिखा है कि यह ज्यादातर दूध, बिस्कुट और अंडे ही खाती है। इसके बाद मालिक ने इसको छोड़ने की वजह में लिखा है कि क्योंकि इसके पड़ोस के कुत्ते से ‘अवैध संबंध’ है।

पीपुल फॉर एनिमल्स (पीएफए) के स्वयंसेवक शमीम ने बताया कि मुझे सूचना मिली थी कि वॉल मार्केट गेट के पास एक कुतिया मिली, मैं वहां गया और उसे घर ले आया। उन्होंने कहा कि मुझे उसके कॉलर से एक कागज मिला। यह एक नोट था जिसमें कहा गया था, वह एक अच्छी नस्ल की कुतिया है। वह ज्यादा नहीं खाती है। उसके पड़ोस के कुत्ते के साथ ‘अवैध संबंध’ के कारण मैं उसे छोड़ रही हूं।

READ MORE :  Anushka Sharma starts a campaign demanding stricter laws against animal cruelty

सभार–नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम

 

Please follow and like us:
Follow by Email
Twitter

Visit Us
Follow Me
YOUTUBE

YOUTUBE
PINTEREST
LINKEDIN

Share
INSTAGRAM
SOCIALICON